कांग्रेस का महाधिवेशन: हटाने पड़ेंगे होर्डिंग्स, PCC ने जारी किया आदेश

Congress General Conference In Raipur: कांग्रेस महाधिवेशन को लेकर महापौर एजाज ढेबर ने रायपुर एयरपोर्ट से लेकर अधिवेशन स्थल तक बड़े नेताओं के बड़े बड़े कट आउट्स और होर्डिंग्स लगवाए थे जिसे अब हटाने का आदेश आ गया है। पीसीसी की ओर से आदेश जारी किया गया हैं होर्डिंग्स को जल्द से जल्द हटाया जाए। नहीं हटाने पर पीसीसी की ओर से प्रचार सामग्री हटाने का कदम उठाया जाएगा। पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देश पर आदेश जारी हुआ है। एकात्म पथ से मेला स्थल तक राष्ट्रीय नेताओ के जो भी होर्डिंग्स औऱ कट आउट्स लगे हैं वो एजाज ढेबर के नाम से लगे हैं।

पीसीसी से जारी निर्देश में तीन मार्गों को लाल गलियारा बताया गया है। एकात्म पथ से मुक्तांगन के आगे टी-पॉइंट तक
मेला ग्राउंड से मेन एंट्री गेट तक
मेफेयर से वीवीआईपी एंट्री पॉइन्ट तक
इन मार्गों पर पीसीसी और एआईसीसी से अधिकृत प्रचार सामग्री को ही लगाने की अनुमति हैं। यदि कोई और होर्डिंग्स लगाता हैं तो उस पर कार्यवाई होगी

बता दें कि, जब यह होर्डिंग्स और कटआउटस लगे थे तब इस बात का विरोध हो रहा था कि पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के कटआउटस नहीं लगे हैं और मोहन मरकाम के समर्थकों ने प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा से इसकी शिकायत भी की थी जो चर्चा का विषय बना हुआ था। बता दें कि इन होर्डिंग्स औऱ कटआउटस में राष्ट्रीय नेता सोनिया गांधी राहुल गांधी प्रियंका गांधी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मलिकार्जुन खरगे के कट आउट्स लगे थे।