Chhattisgarh News: पत्नी की गला दबाकर हत्या, एक साल पहले भागकर की थी शादी; वारदात के बाद थाने में किया सरेंडर

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति आत्मसमर्पण करने थाने पहुंच गया। उसने जब मामले की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस के होश उड़ गए। आनन-फानन में पुलिस आरोपी को अपने साथ लेकर घटनास्थल पहुंची। जहां उसकी पत्नी मृत अवस्था में बिस्तर पर मिली। लाश पंचनामा के लिए भेजकर पुलिस आरोपी पति को थाने ले आई।

दरअसल पूरा मामला पंडरी थाना क्षेत्र के लोधिपारा इलाके का है। आरोपी खरेश्वर प्रसाद कोसरिया (26 वर्ष) ने अपनी पत्नी वंदना कोसरिया (27 वर्ष) की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिसिया पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी शादी एक साल पहले प्रेम संबंध में हुई थी। दोनों ने घर से भागकर शादी की थी। कुछ समय से दोनों पंडरी इलाके के लोधिपारा में किराये के मकान में रह रहे थे। शनिवार को आरोपी पति दोस्त की शादी में गया था। वहां से पत्नी को वीडियो कॉल पर शादी का नजारा दिखाया। इसके बाद पत्नी ने उन दोनों के भागकर शादी किये जाने की बात को लेकर पति को ताना मारना शुरू कर दिया। इसी बात पर दोनों में विवाद शुरू हो गया। पत्नी के ताने से परेशान सनकी पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

बता दें कि आरोपी अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद जब थाना पहुंचा और आत्मसमर्पण करने की बात कही। तो पंडरी पुलिस समझ नहीं पाई। जैसे ही आरोपी ने खुद की पत्नी की हत्या कर सरेंडर की बात कही तो पुलिस चौंक गई। बहरहाल पुलिस ने आरोपी पति पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।