Chhattisgarh News: प्रॉपर्टी डीलर के कैशियर से लूट के मामले में बड़ा खुलासा… ये है आरोपी

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रॉपर्टी डीलर के कैशियर से लूट के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मामले में आरोपी कोई और नहीं बल्कि कैशियर आकाश यादव ही है। रुपयों के लालच में कैशियर आकाश यादव ने भतीजे के साथ मिलकर लूट की साजिश रची और थाने में झूठी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ किया तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया और भतीजे के साथ मिलकर साजिश रचना स्वीकार किया। पुलिस ने लूट की रकम के 9 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं।

गंज थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे ने बताया कि ‘सोमवार को प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाले कान्हा शर्मा का कैशियर आकाश यादव गंज थाने पहुंचा और अपने साथ हुई लूट की शिकायत दर्ज कराई। आरोपी ने बताया कि दोपहर लगभग 1:00 से 1:30 बजे के बीच गंज थाना अंतर्गत चूना भट्टी के पास बाइक से रजिस्ट्री ऑफिस जाने के दौरान तीन अज्ञात आरोपियों ने चाकू दिखाया और डिग्गी में रखा लगभग 10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए’।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू की। इस दौरान घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। कैशियर आकाश यादव से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पूरी सच्चाई उगल दी। आरोपी ने अपने भतीजे के साथ मिलकर लूट की साजिश रची थी। पुलिस ने आरोपी के पास से लूट की रकम लगभग 9 लाख रुपये बरामद कर लिया है। प्रापर्टी डीलर से लूट और थाने में झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने के संबंध में पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है।