Breaking News: छत्तीसगढ़ के इन कारोबारियो के ठिकानों पर आईटी की कार्रवाई जारी, जानें अब तक तक अपडेट

छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग ने एक साथ कई जगहों पर दबिश दी है। सुबह 5 बजे से ही आयकर विभाग के अफसरों की कार्रवाई जारी है। रायपुर के अलावा दुर्ग, बिलासपुर और कवर्धा के कई उद्योगपतियों के यहां आयकर विभाग के अफसर जांच कर रहे हैं। कवर्धा के कारोबारी कन्हैया अग्रवाल के घर भी आयकर टीम ने दबिश दी है। इसके साथ ही रायपुर के पुनीत होटल के ऊपर स्थित उनके ऑफिस और उसके मैनेजर के अशोका रत्न स्थित घर में भी आईटी टीम ने दबिश दी है। आईटी की रेड से छत्तीसगढ़ के उद्योगपतियों में हड़कंप मच गया है।

इस छापामार कार्रवाई में 2 दर्जन से अधिक अधिकारियों के मौजूद होने की जानकारी है। आयकर विभाग ने ठेकेदार विनोद जैन के आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर छापे मार कार्रवाई कर रही है। आईटी की टीम उसके जल विहार कॉलोनी स्थित घर के अलावा तेंदुआ स्थित फैक्ट्री में भी दबिश दी है। जहां लैपटॉप के अलावा बैंकों के कागजातों की जांच की जा रही है।

छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की छापेमार कार्रवाई अभी भी जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ ठिकानों पर जांच की कार्रवाई पूरी कर ली गई है तो वहीं कई जगहों पर अभी भी जांच जारी है। जहां कारोबारियों से चल अचल संपत्ति के साथ ही लैप टॉप और जमीन से जुड़े दस्तावेजों की जांच की जा रही है। आयकर विभाग को इन कारोबारियों की ओर से कर चोरी की आशंका है।