छत्तीसगढ़ : सुनसान बिल्डिंग में चल रहा था जुआ, पुलिस ने 15 आरोपियों सहित 52 हजार रुपए किए बरामद

रायपुर : कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने जुआ खेलते हुए 15 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. सभी जुआरी शुक्रवार की रात एक सुनसान बिल्डिंग में जुआ खेल रहे थे. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जुआरियों के कब्जे से चार लाख 52 हजार रुपए नगद बरामद किए हैं. पुलिस अब बिल्डिंग के मालिक का पता लगा रही है.

शहर एएसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि सदर बाजार के पास झाबक गली में एक सुनसान बिल्डिंग है. पुलिस को मुखबिर से पता चला था कि वहां पर जुआ खेला जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने 15 जुआरियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए जुआरी धमतरी, महासमुंद और दूसरे अन्य जिलों के रहने वाले हैं. पुलिस ने यह भी बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में कारोबारी और व्यापारी भी शामिल है.

पकड़े गए आरोपियों में प्रवीण छाबड़ा, सुनील कुमार टंडन, हरीश कुमार चेलक, प्रवीण सोनी, सतीश कुमार, संजय धरवानी, विनय जैन, मनोज सोनी, विनोद छाबड़ा, संजय कुकरेजा, पोषण साहू, प्रमोद यादव, कोमल साहू, राजेंद्र कुमार और राम कुमार गुप्ता शामिल है. कोतवाली पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है. पुलिस ने शहर में अपराधों पर लगाम लगाने के लिए रात में गश्त बढ़ा दी है. लेकिन जुआरी और सटोरी बेखौफ होकर अवैध काम कर रहे हैं.