छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी की बहन ने किया सुसाइड, बेडरूम में फंदे पर लटका मिला शव



रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी की छोटी बहन ने खुदकुशी कर ली। हैदराबाद में रहने वालीं उमा माहेश्वरी का शव उनके बेडरूम में मिला। हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में वो रहती थीं। यहीं घर पर पुलिस ने उनका शव बरामद कर जांच के लिए अस्पताल में भेजा। परिवार के करीबी बता रहे हैं कि उमा माहेश्वरी पिछले कुछ वक्त से खराब स्वास्थ्य के कारण डिप्रेशन में थीं। हालांकि कोई सुसाइड नोट वगैरह नहीं मिला है। माना जा रहा है डिप्रेशन की वजह से उन्होंने ये कदम उठाया होगा।

उमा तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के संस्थापक एनटीआर के 12 बच्चों में सबसे छोटी थीं। 8 भाई और चार बहनों में भी वह सबसे छोटी थीं। उनके पिता एनटी रामा राव, जिन्हें एनटीआर के नाम से जाना जाता है, टीडीपी के सबसे बड़े नेताओं में से एक थे। उमा के पिता NTR आंध्र प्रदेश के CM रह चुके थे।

अब हैदराबाद के जुबली हिल्स थाने की पुलिस इस खुदकुशी कांड की जांच में जुटी है। परिजनों से भी उमा के बारे में जानकारी ली जा रही है। आज मंगलवार को उमा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस दौरान आंध्र और तेलंगाना के कई सियासी दिग्ग्ज हैदराबाद पहुंच रहे हैं। छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी भी परिजनों के साथ हैदराबाद में ही हैं।