छत्तीसगढ़: छठवीं मंजिल से कूदा पीएचई विभाग का कर्मचारी, हुई मौत… पुलिस ने बताई ये वजह

रायपुर। नवा रायपुर स्थित पीएचई विभाग में पदस्थ एक कर्मचारी ने रविवार की रात छठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। राखी पुलिस ने बताया कि पारिवारिक विवाद के कारण कर्मचारी ने छठवी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। जांच के दौरान पुलिस ने प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद को कारण बताया है। पुलिस का कहना है कि नवा रायपुर में पति पत्नी दोनों रहते थे और दोनों के बीच झगड़ा होता था।

राखी थाना प्रभारी कमला पुसाम ठाकुर ने बताया कि आत्महत्या करने वाला कर्मचारी मंत्रालय स्थित पीएचई विभाग में सहायक ग्रेड 3 के पद पर पदस्थ था। मृतक कर्मचारी 31 वर्षीय ओमप्रकाश खैरवार का रविवार की रात लगभग 7:00 बजे के आसपास पत्नी से झगड़ा हुआ। जिसके बाद पीएचई विभाग के कर्मचारी ने छठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद राखी पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा की कार्यवाही करने के बाद उनके शव को गृह ग्राम जांजगीर चांपा भेज दिया है।

राखी पुलिस ने बताया कि ओम प्रकाश खैरवार की शादी साल 2019 में हुई थी और वह नया रायपुर स्थित फ्लैट में किराए के मकान में रहता था। रविवार की रात पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने के कुछ देर के बाद मृतक ने छठवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की है। प्रथम दृष्टया पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि पति-पत्नी के बीच कुछ समय से अनबन चल रही थी। इस मामले में राखी पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।