CG News: पीएम आवास दिलाने भाजपा की मशाल रैली, BJP का आरोप- 16 लाख लोगों को नही मिला मकान

रायपुर… मोर आवास मोर अधिकार अभियान के तहत जरूरतमंदों को प्रधानमंत्री आवास दिलाने भाजपा ने संभाग मुख्यालय में मशाल यात्रा निकाली। रायपुर संभाग मुख्यालय में भाजपा एकात्म परिसर से आवासहीन हितग्राहियों की मशाल यात्रा पूर्व मंत्री भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत, जिला अध्यक्ष जयंती पटेल के नेतृत्व में मुख्यमंत्री निवास घेरने निकली। मशाल रैली में हजारों की संख्या में प्रधानमंत्रीआवास वंचित महिलाएं व भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस अवसर पर भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि 4 साल पहले कांग्रेस सरकार विभिन्न वादे करके सत्ता में आई लेकिन यह सरकार जनता की रोटी और मकान छीनने का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ के गरीबों के लिए 16 लाख प्रधानमंत्री आवास भेजे, लेकिन आप उसे गरीबों तक पहुंचने क्यों नहीं दे रहे हो। मूणत ने कहा कि भूपेश बघेल जी जनता जानना चाहती है कि जन्नत के समान अधिवेशन आप छत्तीसगढ़ की जनता के पैसे खर्च करके कर रहे हो लेकिन गरीब के मकान के लिए आपके पास पैसा नहीं है। यह छत्तीसगढ़ की जनता के साथ धोखा है और अन्याय है। उन्होंने कहा कि आज हम जनता के साथ मशाल लेकर निकले हैं।याद रखें अगर आपने फिर भी गरीबों को मकान नहीं दिए। जनता से किए वादे पूरे नहीं किए तो इतिहास गवाह है कि जनता के गुस्से की मशाल से कई सरकारों के हवामहल जल चुके हैं।

IMG 20230225 WA0054

रैली का नेतृत्व करते हुए रायपुर भाजपा जिला शहर अध्यक्ष जयंती पटेल ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री आवास प्रभावितों के साथ अंबेडकर चौक में सांकेतिक चक्काजाम किए हैं। अगर फिर भी सरकार नहीं चेती और गरीबों को उनका हक, उनका अधिकार प्रधानमंत्री आवास नहीं देती है तो जनता के साथ मिलकर सरकार के सारे द्वार रोक दिए जाएंगे, जाम कर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि भूपेश जी अपने आकाओं को खुश करने के लिए आप मानवता मत भूल जाइए। आप का प्रथम दायित्व अपनी जनता की ओर है उन्हें उनका हक दिलवाइये। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आवास प्रभावितों के साथ मशाल रैली लेकर एकात्म परिसर से मुख्यमंत्री निवास घेरने निकले। रैली में बड़ी संख्या में महिलाएं अपने बच्चों के साथ शामिल थी। अंबेडकर चौक के पास पुलिस प्रशासन ने रैली को बैरिकेड लगाकर रोक दिया। आगे नहीं जाने दिया जिससे आक्रोशित होकर प्रभावित जनता अंबेडकर चौक घेरकर धरने पर बैठ गई और नारे लगाकर भूपेश सरकार से मोर आवास मोर अधिकार दिलाने की मांग की।

IMG 20230225 WA0055

रैली में प्रमुख रूप से पूर्व विधायक नंदे साहू, श्रीचंद सुंदरानी, केदार गुप्ता , किशोर महानंद,सह मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल,रमेश सिंह ठाकुर,अशोक पाण्ड्य, सत्यम दुबा, बजरंग खंडेलवाल, राजकुमार राठी, जिला संयोजक अमरजीत छाबड़ा,मुरली शर्मा,ललित जैसिंघ, जितेंद्र गोलछा,गोपी साहू, पुष्पेंद्र उपाध्याय, आशु चंद्रवंशी,अकबर अली, सचिन मेघानी, तुषार चोपड़ा, जितेंद्र धुरंधर अनूप खेलकर अर्चना शुक्ला ,अभिषेक तिवारी, राजेश पांडे, भूपेंद्र डागा, मनीषा चंद्राकर, सोनिया साहू, विश्वदिनी पांडे, गोविंदा गुप्ता, राहुल राव, तुषार चोपड़ा, बिट्टू शर्मा, सीमा संतोष साहू, श्रीनिवास राव, प्रीतम ठाकुर अनिल सोनकर, प्रवीण देवड़ा, रोहित साहू, जितेंद्र धुरन्धर, अंबिका यादव, आदित्य मुद्रा, छगन मूंदड़ा और रिजवान पटवा उपस्थित थे।