CG Breaking: नर्सिंग की छात्रा ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, घटनास्थल से बरामद हुआ सुसाइड नोट

रायपुर: एक बार फिर नर्सिंग की छात्रा ने खुद को फांसी के फंदे पर लटका कर मौत को गले लगा लिया। राजधानी रायपुर के चौबे कॉलोनी में 20 वर्षीय मोनिष्का शारोन मशी का शव फंदे पर लटकता मिला। सोमवार सुबह की यह घटना है। मृतक युवती नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस को रूम से एक सुसाइड नोट भी मिला है। युवती मूलत मुंगेली जिला के रहने वाली थी, अपनी पढ़ाई के चलते पीजी कॉलेज में दो रूम मेट के साथ रह रही थी। पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

मानसिक दबाव में थी छात्रा

जानकारी की माने तो छात्रा पिछले कुछ दिनों से परिवारिक कारणों को लेकर मानसिक दबाव में थी। मिली जानकारी के अनुसार छात्रा के पिता और माता दोनों एक दूसरे से अलग रहते थी, जिसके कारण युवती काफी परेशान रहती थी। दो दिन पहले ही छात्रा की मां से बात हुई थी, अब अचानक मौत की खबर सुनकर सदमे में है।

सुसाइड नोट बरामद

घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है, जिसमें युवती ने मानसिक परेशानी के चलते ऐसा कदम उठाने के बात लिखी है। इसके अलावा पुलिस ने यह भी बताया कि छात्रा द्वारा खुदकुशी करने के बाद अपने चाहने वालों को शांति के साथ रहने की बात लिखी है। लेकिन किसी को भी अपनी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं बताया है।

जांच में होगा खुलासा

आजाद चौक थाना प्रभारी नितेश ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच चल रही है शुरुआती जांच में घटना आत्महत्या प्रतीक हो रहा है आगे और संभावित एंगल से भी जांच किया जाएगा जिसके बाद ही मौत के पीछे का कारण का पता चल पाएगा।