CG विधानसभा 2023: बीजापुर में केंद्रीय एजेंसियां कांग्रेस को धमका रही, विधायक विक्रम मंडावी ने सदन में की जांच की मांग

रायपुर. बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी ने केंद्रीय एजेंसियों पर बड़ा आरोप लगाया हैं। कहा कि बीजापुर में कई केंद्रीय एजेंसियाँ काम कर रही है। एजेंसी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धमका रही है। एजेंसी डरा रही है। आईबी (IB) के अधिकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डरा रहे हैं। इस मामले की जाँच कराई जाये। इस बाबत विक्रम मंडावी ने मुख्यमंत्री बघेल को पत्र भी लिखा है और इसमें हस्तक्षेप की माँग की है, ये कोई पहला मामला नहीं है जब सरकारी एजेंसियों पर दुर्व्यवहार के आरोप लगे हो, इससे पहले भी कई आरोप लगे है अब IB और दूसरी एजेंसियों की संलिप्तता कई सवाल खड़े करती है।

विक्रम के अनुसार बस्तर के अंदर केंद्रीय एजेंसी द्वारा हमारे कार्यकर्ताओं को डराने का काम किया जा रहा, ब्लॉक अध्यक्ष के पास फोन आना और कहना भाजपा के खिलाफ सोशल मीडिया में कुछ न लिखे, एजेंसियों के द्वारा इस तरह के हथकंडे अपनाकर विपक्षी दलों को चुप कराने का प्रयास किया जा रहा है, अब केंद्रीय गृह मंत्री को भी पत्र लिखने की बात कर रहे है।

बता दें कि बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी ने विधानसभा की कार्यवाही के बीच यह प्रश्न उठाया हैं। विक्रम ने कहा कि बीजापुर में कई केंद्रीय एजेंसियाँ काम कर रही है। एजेंसी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धमका रही है। एजेंसी डरा रही है। आईबी के अधिकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डरा रहे हैं। इस मामले की जाँच कराई जाये।