Breaking : महापौर एजाज ढेबर समेत कई अफ़सरों और कारोबारियों के ठिकानो पर आयकर विभाग की दबिश.. मचा हड़कंप .. कार्रवाई जारी

रायपुर। राजधानी में गुरुवार की सुबह आयकर विभाग की टीम ने बड़ी दबिश दी है। रायपुर नगर निगम के मेयर एजाज ढेबर के ठिकानों पर आयकर की टीम ने दबिश दी है। राजधानी रायपुर में संचालित ढेबर के होटल में आयकर की टीम जांच के लिए पहुंची है। सुबह से ही वहां आय और व्यय का ब्योरा जुटाया जा रहा है। टीम कारोबार से संबंधित दस्तावेज खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि आयकर की टीम को यहां से टैक्स चोरी की आशंका है। इसके तहत ही दस्तावेजों की जांच की जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मेयर एजाज ढेबर के अलावा करीब एक दर्जन स्थानों पर कार्रवाई जारी है। आयकर विभाग की केन्द्र की टीम सीधे जांच कर रही है। एजाज ढेबर के ही 06 से ज्यादा ठिकानों पर टीम पहुंची है। इसके कई और रसूखदार भी हैं, जिनके ठिकानों पर जांच की जा रही है। बताया जा रहा है इसमें आला अफसर और बड़े कारोबारी भी शामिल हैं। आयकर की दबिश से कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि पिछले करीब 15 दिन से आयकर की अलग अलग टीम प्रदेश में जगह जगह दबिश दे रही है।