विधानसभा शीतकालीन सत्र: दूसरे दिन पीएम आवास योजना को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में जमकर बहस, स्थगित करनी पड़ी कार्रवाई

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन हंगामा बरपा। प्रश्नकाल में पहले सवाल पर ही गरमागरम बहस चलती रही। इसी बीच सदन की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित कर दी गई। दोपहर 12 बजे के बाद सदन की कार्यवाही फिर शुरू हुई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रों को पटल पर रखा लेकिन विपक्षी दल लगातार नारेबाजी करते रहे। विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने बुधवार 11 बजे तक के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी।

सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के विधायक नारेबाजी करते हुए सदन से बाहर निकले। विपक्ष के विधायक छत्तीसगढ़ विधानसभा परिसर में लगी महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने धरने पर बैठ गए। उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विपक्ष की प्रधानमंत्री आवास योजना की कमेटी गठित कर जांच करने की मांग है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही में सदन में पीएम आवास योजना पर सत्ता पक्ष और विपक्ष में जमकर बहस हुई। प्रश्नकाल में पहले सवाल पर ही गरमागरम बहस चलती रही। इसी बीच सदन की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित कर दी गई। 12 बजे के बाद सदन की कार्यवाही फिर शुरू हुई। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रों को पटल पर रखा, लेकिन इस दौरान भी विपक्षी दल लगातार जमकर नारेबाजी करते रहे। जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने सदन की कार्यवाही बुधवार 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी।