छत्तीसगढ़ : वीडियो वायरल होने के बाद आरक्षक लाइन अटैच, जानिए पूरा मामला

रायपुर : राजधानी के उरला थाना में बीते 10 वर्षों से पदस्‍थ एक आरक्षक को एएसपी अजय यादव ने लाइन अटैच कर दिया। उरला थाने में पदस्‍थ आरक्षक गंगा प्रसाद का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वे जुआरियों और कबाड़ियों से लेन-देन करते नजर आ रहे थे। रायपुर एएसपी ने कार्रवाई करते हुए आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है। एसएसपी ने इस मामले की जांच की जिम्मेदारी उरला सीएसपी अक्षय कुमार की सौंपी है।

आरक्षक पर वीडियो बनाने वाले के घर जाकर गुंडागर्दी करने का भी आरोप है। परिजनों ने पीड़ित को उठवाकर गायब करने का भी आरोप लगाया है। पिछले 10 साल से आरक्षक गंगा प्रसाद एक ही थाने में पदस्थ है। 2013 में जुएं की कार्रवाई के दौरान लाखों रुपये का घालमेल का आरोप भी उस पर लगा था। इस मामले में पहले ही जांच चल रही थी। इस दौरान वीडियो वायरल होने के बाद एएसपी ने मामले में संज्ञान लेते हुए इसकी जांच की जिम्मेदारी उरला सीएसपी को सौंपी है। आरक्षक को लाइन अटैच किया गया है।

एएसपी अजय यादव ने कहा कि सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आरक्षक पैसे लेते हुए दिखाई दे रहा था। जिसकी जांच करने पर आरक्षक गंगा प्रसाद तिवारी पर कार्रवाई की गई है।