लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में 55 लोगों के ख़िलाफ़ कार्रवाई.. 100 से अधिक पर मोटर व्हीकल एक्ट की कार्रवाई

रायपुर. लॉक डाउन अवधि के दौरान पुलिस उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार यादव के निर्देश में लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों बिना कारण के बाहर घुमने वालों एवं अन्य असामाजिक व आपराधिक तत्वों के विरूद्ध दिनांक 23 सितंबर को विशेष अभियान चलाया गया।

अभियान कार्यवाही में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर के नेतृत्व में अलग-अलग थाना प्रभारियों सहित थाना के सैकड़ो अधि/कर्म, द्वारा रायपुर जिले में लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों, बिना कारण के बाहर घुमने वालों एवं अन्य असामाजिक व अपराधिक तत्वों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुये 33 प्रकरणों में 47 व्यक्तियों के विरूद्ध धारा 188269270 भादवि तथा 08 प्रकरणों में 08 व्यक्तियों के विरूद्ध धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही करने के साथ ही शहर के आउटर क्षेत्रों में 100 से अधिक व्यक्तियों के विरूद्ध मोटर व्हीकल एक्ट के तहत् भी कार्यवाही किया गया।

लॉक डाउन के निर्देशों का पालन नहीं करने एवं इसका उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध रायपुर पुलिस का यह अभियान कार्यवाही लगातार जारी रहेगा। रायपुर पुलिस द्वारा आम जनता से अपील की जाती है कि सभी लॉक डाउन के निर्देशों का पालन करें एवं पुलिस का सहयोग करें।