भाटापारा हादसे में 11 लोगो की मौत: PM मोदी ने किया 2 लाख मुआवजें का एलान, CM ने दिए हर संभव मदद के निर्देश

रायपुर. देर रात ट्रक औऱ पिकअप की भिड़त से 11 लोगो की मौके पर मौत हो गयी। भाटापारा के ग्राम खमरिया के पास हादसे हुआ था। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख जताया है। पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री नेशनल रिलीफ फंड से मृतक परिवार को 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा भी की है तो वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हादसे में घायल हुए लोगों के इलाज और मृतकों के परिजनों को सहायता के निर्देश दिए हैं।

PMO india के द्वारा ट्वीट किया गया है, ट्वीट में लिखा है कि An ex-gratia of Rs. 2 lakh from PMNRF would be given to the next of kin of each deceased in the accident in Balodabazar-Bhatapara district. The injured would be given Rs. 50,000: PM
@narendramodi




बता दे कि पीएम मोदी ने हादसे में मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये देने का एलान किया है वही घायलों को 50 हजार राशि देने का एलान किया है।

छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि बलौदाबाजार – भाटापारा मार्ग में बीती रात सड़क हादसे में ग्यारह लोगों की मृत्यु का समाचार बेहद दुखद है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिवारजनों को हिम्मत दे। जिला प्रशासन को घायलों को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।