भाटापारा हादसे में 11 लोगो मौत: BJP ने की भूपेश सरकार से आर्थिक सहायता की मांग

रायपुर. देर रात ट्रक औऱ पिकअप की भिड़त के बाद हादसे में 11 लोगो की जान चली गयी इसमें सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, 4 बच्चें भी शामिल थे। पीएम मोदी ने इस हादसे में गहरा दुख प्रकट किया और प्रधानमंत्री रिलीफ फंड से 2-2 लाख मुआवजें की राशि का एलान किया। वही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हादसे में गहरी सवेंदना प्रकट की और मृतक परिवार वालों और घायलों को हर संभव मदद के निर्देश दिए। अब बीजेपी राज्य सरकार से सहायता राशि देने की अपील कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि भाटापारा हादसे में 11 लोगो की मौत पर ‘सरकार से मांग करता हूं कि दिवंगत व्यक्तियों के परिवार को उत्तरप्रदेश की तरह ₹50 लाख और घायलों को ₹10 लाख का मुआवजा प्रदान करें’

वही रमन सिंह ने ट्वीट में ये भी लिखा कि सड़क हादसे की ख़बर से मन अत्यंत दुखी है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि इस दुर्घटना में दिवंगत 11 लोगों की आत्मा को शांति, घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और शोकाकुल परिजनों को इस कठिन समय में धैर्य प्रदान करें।

वही पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने प्रधानमंत्री द्वारा मुआवजें के एलान पर लिखा कि छत्तीसगढ़वासियों के प्रति माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी की संवेदनशीलता अनुकरणीय है
बलौदाबाजार सड़क हादसे में दिवंगतों के परिजन को ₹2 लाख व घायलों को ₹50 हजार की सहायता प्रदान करने के लिए उनका आभार। ईश्वर इस कठिन समय में हादसे से प्रभावित साथियों को संबल प्रदान करें।


रायपुर#

भाटापारा सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत पर PM मोदी ने जताया दुख, परिवार को 2 लाख रुपये देने का किया एलान


प्रधानमंत्री की घोषणा के बाद पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने ट्वीट कर लिखा कि बलौदाबाजार – भाटापारा मार्ग में बीती रात सड़क हादसे में 11 लोगों की मृत्यु दुखद है। दुख की इस घड़ी में छत्तीसगढ़ का साथ देने के लिए प्रधानमंत्री जी आपका आभार। मूणत की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से अपील की – राज्य सरकार भी मुआवजे की घोषणा करे।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भी भाटापारा बलौदाबाजार मार्ग में हुए भीषण दुर्घटना में संवेदना व्यक्त की व उचित मुआवजे की मांग की।