आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी का आरोपी गिरफ्तार… एक लाख की सट्टा पट्टी जब्त

आईपीएल सीजन-15 में दूसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए रायगढ़ पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है। आरोपी से लाखों रुपए की सट्टापट्टी जब्त की गई है। वहीं पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर क्रिकेट सट्टा पर लगाम लगाने पुलिस की स्पेशल टीम नजर रखी हुई है। 27 मार्च को कोतवाली पुलिस ने इस सीजन की पहली कार्रवाई की थी, जिसमें आरोपी जुबेर अली को गिरफ्तार किया था। जिसके पास से मोबाइल, टीवी, चार्जर जैसे कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के साथ 8 हजार नकद और 1 लाख 80 हजार की सट्टापट्टी जब्त की थी। आज दूसरी कार्रवाई करते हुए पुरुषोत्तम यादव उम्र 19 वर्ष को गिरफ्तार किया है।

शवनगर कोतवाल ने आईपीएल सीजन-15 में दूसरी बड़ी कार्रवाई की है। कोतवाली पुलिस की टीम द्वारा मुखबिर सूचना पर गंगाराम तालाब के पास पतरापाली रायगढ़ के पुरुषोत्तम यादव पिता राकेश यादव को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से मोबाइल पर ऑनलाइन पंजाब और चेन्नई के मैच पर सट्टा पट्टी जब्त किया गया है। आरोपी से 5 हजार नगद के साथ 3 लाख 56 हजार का सट्टापट्टी एक टीवी, इंटेक्स मोबाइल, एक रिकॉर्डर, एक नोकिया मोबाइल की जब्ती की गई है। थाना प्रभारी ने आरोपी के विरुद्ध सट्टा एक्ट की कार्रवाई की गई है।

आईपीएल-15 लीग मैच में सट्टेबाजों के खिलाफ 27 मार्च को रायगढ़ पुलिस ने खाता खोला था। मुंबई इंडियन और दिल्ली कैपिटल के क्रिकेट मैच के दौरान सट्टेबाज को गिरफ्तार किया था। आरोपी जुबेर अली उम्र 30 साल तुर्कापारा, चांदनी चौक, रायगढ़ से गिरफ्तार किया था।