छत्तीसगढ़ : दिल्ली में आयोजित भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शामिल हुए रवि भगत

रायगढ़। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित की गई थी। जिसमे सभी राज्यो के भाजयुमो अध्यक्ष एवं महामंत्री को आमंत्रित किया गया था। इसके अलावा राष्ट्रीय युवा मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकारणी सदस्य भी आमंत्रित रहे। भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के अध्यक्ष बनने के बाद राष्ट्रीय कार्यकारणी की यह प्रथम बैठक थी।

इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन मंत्री बी एल संतोष का मार्गदर्शन कार्यकर्ताओं को मिला। आजादी के अमृत महोत्सव 2047 के महान उद्देश्य को लेकर एवं स्वर्णिम भारत यशस्वी भारत की परिकल्पना को सार्थक बनाने के विषय मे बैठक में चर्चा की गई। राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजयुमो तेजस्वी सूर्या ने पूरे देश भर से आए कार्यकर्ताओ को राष्ट्र हित मे कार्य करने हेतु प्रेरित किया।

परिचय सत्र, उद्धघाटन सत्र, प्रस्ताव सत्र सभी मे रवि भगत ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। भाजयुमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी के साथ राजनैतिक प्रस्तावक के अनुमोदक के रूप में रवि भगत ने अपने विचार बैठक में रखे। राष्ट्रीय नेताओं का सानिध्य मिलना हर भाजपा कार्यकर्ता के लिए सदैव से प्रेरणादायक रहा है, राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक तक पहुचने के लिए कार्यकर्ता सदैव उत्साहित रहता है। भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी राजनैतिक पार्टी है जहां योग्य कार्यकर्ताओं का सदैव सम्मान होता रहा है।

रायगढ़ जिले के लैलूंगा ब्लाक के एक छोटे से गांव झरन से निकलकर रवि भगत ने भाजयुमो राष्ट्रीय मंत्री तक का सफर तय करके पूरे जिले एवं प्रदेश के कार्यकर्ताओं के लिए एक आदर्श प्रस्तुत किया है आज युवा कार्यकर्ता रवि भगत को देखकर उनसे ऊर्जा ले रहा है। राष्ट्रीय मंत्री के दायित्व ग्रहण के साथ ही रवि भगत ने संगठन के कार्यों को लेकर प्रदेश के कई जिलों का दौरा करके युवा कार्यकार्ताओं में ऊर्जायुक्त सक्रियता लाने का कार्य किया है। भारतीय संस्कृति एवं छत्तीसगढ़ी सभ्यता के ध्वज वाहक रवि भगत के भारतीय परिधान की। प्रशंसा राष्ट्रीय कार्यकरणी की बैठक में भी की गई।युवा मोर्चा के राष्ट्रीय प्रभारी तरुण चूक के। साथ मंच साझा करने का सौभाग्य भी रवि भगत ने इस बैठक में प्राप्त किया धर्मांतरण के विषय को लेकर रवि भगत की सक्रियता को लेकर राष्ट्रीय स्तर के नेताओं ने प्रशंशा जाहिर की है।

इस बैठक में छत्तीसगढ़ से भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य गुंजन प्रजापति, भाजयुमो प्रदेश महामंत्री द्वय टेकेश्वर जैन, रितेश गुप्ता ने भी अपनी उपस्थिति दी।