CG News: कांग्रेस की इस महिला नेत्री पर देह व्यापार का आरोप

Raigarh News: जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे-वैसे आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है। जहां एक महिला आज रायगढ़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष रानी चौहान पर गंभीर आरोप लगाते हुए ज्ञापन सौंपा तो वहीं दूसरी तरफ रानी चौहान दी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर आरोपों को निराधार बताते हुए उस महिला पर कार्यवाही के लिए आवेदन दिया।

आज रायगढ़ की राजनीतिक गलियारों में उस समय हलचल मच गई। जब एक महिला ने एक अन्य महिला नेत्री के ऊपर गंभीर आरोप लगाए। रायगढ़ के महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष रानी चौहान के ऊपर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया कि उसे देह व्यापार करने के लिए रानी चौहान द्वारा प्रेरित किया जा रहा है जिसकी शिकायत करने आज वह पुलिस जिलाध्यक्ष ऑफिस पहुंची है। और रानी चौहान पर कार्यवाही की मांग की है। उसका कहना हैं कि, रानी चौहान ने उसकी फोटोस उसके ससुराल में भेजकर उसकी शादी शुदा जिंदगी भी खराब कर दी है। उस पर सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग महिला द्वारा की गई है।

तो वहीं दूसरी तरफ महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष रानी चौहान भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और उनके ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया। रानी चौहान ने उल्टे उस महिला पर आरोप लगाया और कहा कि उस महिला के उसके देवर के साथ अवैध संबंध हैं और वह महिला उसके देवर की जिंदगी खराब कर रही है जिसकी शिकायत उसने सभी जगह की है साथ ही साथ उसने फोटो वीडियो वायरल करने के आरोपों का भी खंडन किया और इसे एक षड्यंत्र करार दिया। रानी चौहान का कहना यह भी है कि कुछ असामाजिक तत्वों के कहने पर उक्त महिला द्वारा उल्लू जुलुल बयान देकर मेरी छवि खराब करने की प्रयास किया जा रहा है। मुझे पुलिस के ऊपर पूरा विश्वास है और पुलिस की जांच में सारे मामले का खुलासा हो जाएगा। महिला कॉन्ग्रेस जिला अध्यक्ष रानी चौहान ने मानहानि का दावा करने की भी बात कही है।

अब देखना लाजमी होगा कि भविष्य में पुलिस की जांच का नतीजा क्या निकल कर आता है और इस सबके पीछे के षड्यंत्रकारी का चेहरा पुलिस बेनकाब कर पाती है या नहीं।