NSUI प्रदेश अध्यक्ष का सूरजपुर में हुआ आतिशी स्वागत, जिला NSUI की अगुवाई में हुआ आयोजन

सूरजपुर. छात्र संवाद एवं हस्ताक्षर अभियान के तहत शिक्षा बचाओ देश बचाओ कार्यक्रम के तहत NSUI के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय का स्थानीय साधुराम सेवाकुंज में आगमन हुआ. जिलाध्यक्ष जाकेश राजवाड़े की अगुवाई में जिले के भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के छात्र नेताओं ने गर्मजोशी से प्रदेश अध्यक्ष के प्रथम आगमन पर नगर में आतिशी स्वागत किया. इस दौरान कांग्रेस परिवार के सुनील अग्रवाल, संजय डोसी, अनुपम फिलिफ़, जफर हैदर, अविनाश यादव, भावना सिंह सहित नेताओ ने श्री पांडेय का स्वागत किया.

img 20220106 wa00103413111742077787498

NSUI के इस कार्यक्रम में रेवती रमण मिश्र महाविद्यालय, कन्या महाविद्यालय, पॉलिटेक्निक कालेज, आईटीआई, वेटनरी महाविद्यालय, हाई स्कूल, लाईवलीहुड कालेज सहित ओड़गी, भैयाथान, रामानुजनगर, बिश्रामपुर, प्रेमनगर महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने शिरकत की. इस दौरान छात्रों ने विभिन्न समस्याओं व कैरियर को लेकर अपनी बातें रखी.

img 20220106 wa00097724842811736209537

स्वागत उद्बोधन में भावुक हुए जाकेश राजवाडे ने कहा कि मैं रहु या ना रहु. अपना संगठन छात्र हित के लिए सदैव अग्रसर रहे. जिलाध्यक्ष ने कहा कि वे NSUI के सिपाही हैं और छात्रों के साथ हरदम खड़े है. उन्होंने आयोजन में पधारे समस्त छात्र नेताओं व छात्रों का स्वागत किया. इस दौरान एआईसीसी मेम्बर सुनील अग्रवाल, शहर अध्यक्ष संजय डोसी, युवक कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री अनुपम फिलिप ने भी छात्रों को सम्बोधित किया.

img 20220106 wa00116899865563058608423

छात्र हित के लिए NSUI सदैव आगे- नीरज

प्रदेशाध्यक्ष नीरज पांडेय ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में छात्र हित के लिए NSUI ने बड़ा संघर्ष किया है. कालेजो में सीटों के इज़ाफ़े, आत्मानंद स्कूल, सहायक प्राध्यापको की भर्ती, पढ़ाई का वातावरण बनाने में टीम ने बड़े कार्य किये है. उन्होंने कहा कि कैम्पस चलो यात्रा के माध्यम से प्रदेश के हर कालेज व हाई स्कूल तक हम पहुँचे है. नई शिक्षा नीति के दुष्परिणामो के साथ छात्रों के कैरियर व प्लेसमेंट को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार ने अभूतपूर्व कार्य किये है. श्री पांडेय ने सूरजपुर के कैम्पस चलो कार्यक्रम की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश में सबसे बढ़िया सर्वश्रेष्ठ कार्य सूरजपुर जिले में हुआ है. उन्होंने इसके लिए जिलाध्यक्ष जाकेश राजवाडे की पूरी टीम को बधाई दी.

कार्यक्रम का सफल संचालन जाकेश राजवाड़े व आभार प्रदर्शन दीपक कर ने किया. इसके पूर्व कार्यक्रम में पहुचे प्रदेश अध्यक्ष का आतिशबाजी व ढोल नगाड़ों के साथ अभूतपूर्व स्वागत टीम NSUI ने कर जिले की सांगठनिक ढांचे पर प्रकाश डाल जिले का वृत प्रस्तुत किया.

कार्यक्रम में कौनेन अंसारी, विनय यादव, आकास साहू, पिंटू गुर्जर, अविनाश साहू, दीपक बिसेन, दीपेश नाविक, रूपेश कर, आशीष साहू, विक्की राजवाड़े, अनेश टोप्पो, मिथलेश राजवाडे, अनिल राजवाडे, सुधांशु गुर्जर, नोएल तिग्गा, कमलेश यादव, तनवीर अहमद, सोनू राजवाडे सहित बड़ी संख्या में छात्र नेता उपस्थित थे.