छत्तीसगढ़ : 15 अगस्त को घर से घूमने निकले युवक की खेत से लाश बरामद, हत्या की आशंका

मुंगेली : 15 अगस्त की शाम को घर से घूमने जाने की बात कहकर निकले युवक की लाश दूसरे दिन लोरमी थाना अंतर्गत ग्राम चरनीटोला में धान के खेत में बरामद हुई है. घटना के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत है. मृतक महेंद्र घृतलहरे (19 वर्ष) चरनीटोला का रहने वाला था. वह 15 अगस्त की शाम को घर से निकला था. उसके परिजन लगातार उसकी खोजबीन कर रहे थे, लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चलने के बाद उसके परिजनों ने 24 घंटे बाद लोरमी थाना में महेंद्र की गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराई थी. परिजनों द्वारा गुमशुदगी का मामला दर्ज कराने के दूसरे दिन मंगलवार तड़के गांव के ही खेत में महेंद्र घृतलहरे की लाश बरामद हुई. इसकी सूचना लोरमी थाने को दी गयी. जिस पर लोरमी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक के चेहरे पर गंभीर चोट के निशान हैं. वहीं चेहरे से खून भी निकला है. इससे आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर आरोपियों ने लाश खेत में फेंक दिया होगा. वहीं लोरमी पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

घटना के बाबत पुलिस ने बताया कि महेंद्र घृतलहरे ने 2 साल पहले ही पढ़ाई छोड़ दी थी. वह अपने परिजनों के साथ खेती-किसानी के काम में ही हाथ बंटाता था.