CG News: विधायक के फ़ोटो वाली शर्ट के ऊपर चला 52 परी का खेल, तस्वीर वायरल

मनेंद्रगढ़. हमने देखा है नेताओं की तस्वीर छपे अख़बार में लोगो को समोसा जलेबी खाते हुए लेकिन अब विधायक की तस्वीर वाले टी-शर्ट में 52 परी पर जुआरियों का दांव लगाना चर्चा का विषय बन गया है।मनेन्द्रगढ-चिरमिरी-भरतपुर ज़िले के विधायक डॉ विनय जायसवाल सुर्ख़ियों में रहने के आदी हो चुके हैं।इस बार बांटी गई टी-शर्ट ने विधायक विनय जायसवाल को चर्चा में ला दिया है। विधायक की तस्वीर लगी टी-शर्ट को बिछाकर जुआ खेलने की फोटो जमकर वायरल हो रही है। जानकारी के मुताबिक़ विधायक डॉ विनय जायसवाल ने पिछले साल निर्वाचन क्षेत्र में एमएलए कप क्रिकेट टूर्नामेंट करवाया था। टूर्नामेंड में कई वार्ड की टीमों ने हिस्सा लिया।

img 20230328 wa00011110395257060681332

विधायक की फोटो वाली टी-शर्ट बिछाकर 52 परी का खेल

विधायक ने सभी खिलाड़ियों को अपनी फोटो लगी टी-शर्ट का वितरण किया। टी-शर्ट पहनकर खिलाड़ियों को टूर्नामेंट खेलना था। टूर्नामेंट के बाद टी-शर्ट का दुरूपयोग विधायक महोदय ने भी नहीं सोचा होगा। सोशल मीडिया पर दो तीन फोटो वायरल हो रही हैं। फोटो में जुआरी विधायक की तस्वीर वाली टी-शर्ट को ज़मीन पर बिछाकर बक़ायदा 52 पत्तियों पर दांव लगाते दिख रहे है। जुआरियों का चेहरा वायरल फ़ोटो में नहीं दिख रहा है और ना ही स्थान का पता चल रहा है।लेकिन तस्वीर से साफ़ है कि जुआरियों के हाथों में ताश की पत्ती और रुपए हैं और विधायक की तस्वीर वाले टी-शर्ट पर सजाकर दांव लगाया जा रहा है।

img 20230328 wa00036076488215739316339

अंदाज की वजह से सुर्खियों में है डॉ विनय जायसवाल

बता दें कि मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ विनय जायसवाल अपने अंदाज और बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। कुछ महीनों पहले उन्होंने एसईसीएल के कर्मचारी और ठेकेदार पर नाली की सफाई को लेकर नाराजगी जताई थी। विधायक सफाई व्यवस्था को लेकर एसईसीएल के सफाई कर्मचारी पर गुस्सा निकाल रहे थे। नाराजगी जाहिर करने के तरीके में एक पढ़े लिखे डॉक्टर विधायक का व्यवहार नजर नहीं आया। विधायक विनय जायसवाल ने सफाई विभाग के कर्मचारी को फोन पर कहा कि “नाली भरी पड़ी है। शाम तक अगर सफाई नहीं हुई तो तेरे को और तेरे ठेकेदार को उल्टा टांग दूंगा। तेरे को भी तेरे ठेकेदार को भी.” टी-शर्ट लगी फोटो बिछाकर जुआ खेलने के संबंध में विधायक डॉ विनय जायसवाल का पक्ष जानने के लिए संपर्क नहीं हो सका।