भूपेश बघेल की सेना भगवान राम की सेना है! क्या आने वाले चुनाव में होगा राम रावण का युद्ध? लखमा ने कह दी 2-2 पैग वाली बात

मनेन्द्रगढ़. पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बयान दिया था कि आने वाला चुनाव राम और रावण के बीच का युद्व हैं, उस बयान के बाद से सियासत छिड़ गई है। मंत्री कवासी लखमा ने भी बड़ी बात कह दी। लखमा ने कहा कि भाजपा के लोग दिन में राम राम कहते हैं और रात में 2-2 पैग (2pag) लगाते हैं। भूपेश बघेल की सेना असली सेना हैं भगवान राम की सेना हैं। लखमा के इसी बयान को मुख्यमंत्री भूपेश बग्गेल ने सही बताया हैं। मनेंद्रगढ़ में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे की शादी समारोह के दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए कवासी लखमा के बयान पर सीएम भूपेश बघेल बोले कि कवासी लखमा जी बोले है तो गलत नही बोले।

बता दे कि पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के राम रावण वाले बयान पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी कहा भगवान राम सबके दिल में है। रावण के 10 सिर हैं लोगो को महंगाई, बेरोजगारी, चाइना के साथ जो हो रहा उन सब में नजर आ रहा है। लेकिन बात जन जन की समस्या को समझने की है जिसे कांग्रेस पार्टी बेहतर समझती है। दुनिया और देश जनता है कि भारत की इकोनॉमिक कंडीशन गिरती जा रही है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस आएगी ही आएगी और 2024 में देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। डिसुजा में ये बयान आज शनिवार को रायपुर एयरपोर्ट में दिया।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के आने वाले विधानसभा चुनाव को राम और रावण के बीच का युद्ध बताने पर पलटवार करते हुए कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा वाकई आने वाला विधानसभा चुनाव धर्म युद्ध है। जनता तय करेगी किसकी सेना राम की सेना और किसकी रावण की सेना है। लेकिन आचरण से देखेंगे तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सेना राम की सेना है।