CG दर्दनाक हादसा : बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो युवकों की मौके पर मौत

राजनांदगांव। ज़िले में शनिवार शाम एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें 2 युवकों की दर्दनाक मौत हुई है। बताया गया है कि बाइक सवारों को पीछे से आ रही अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी, जिससे बाइक सवार दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा कोहका थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, मानपुर थाना के खरकट्टा निवासी जैन कुमार मंडावी (25) और एक अन्य युवक शाम को करीब 6 बजे मानपुर से कोहका की ओर जा रहे थे कि अचानक पीछे से आ रही किसी गाड़ी ने टक्कर मार दी। मौके से शवों को घसीटने के भी निशान मिले हैं। वहीं रोड पर काफी खून भी बहा हुआ मिला।

ये इलाका पहाड़ी क्षेत्र में है, जिसके कारण उस समय आस-पास भी मौके पर कोई मौजूद नहीं था। पुलिस को इस हादसे की खबर तब लगी है, जब हादसे के कुछ देर वहां से एक कार गुजर रही थी। कार सवार लोगों ने ही पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी। कार सवार लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों मृतकों की शव रोड किनारे बिल्कुल क्षत-विक्षत हालत में पड़े हुए थे। सूचना के बाद तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी।

पुलिस ने बताया कि दोनों के शरीर से काफी खून बह गया था और शव बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए थे। जिसके कारण शवों को पहचानने में काफी दिक्कत हुई। बाद में तलाशी लेने में एक युवक की पहचान जैन कुमार मंडावी के रूप में हो सकी है। दूसरा युवक कौन था, यह पता नहीं चल सका है।

कोहका थाना TI गणेश यादव ने बताया कि किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मारी है। इसके बाद वो फरार हो गया है। हमने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए रात को ही भेज दिया था। रविवार को दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। जैन कुमार मंडावी के परिजनों को सूचना दी गई है। जैन के परिजन जब आएंगे तब दूसरे युवक का भी पता चला सकेगा। हम मामले की जांच कर रहे हैं ।