छत्तीसगढ़: पति की गैरमौजूदगी में घर में घुस आया पड़ोसी, महिला से की अश्लील हरकत

कोरिया. जिले के पोड़ी थाना अंतर्गत शादीशुदा महिला के साथ उसके घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है. जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला अपने पति के साथ थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका पड़ोसी सोमारसाय पिछले कई माह से उस पर गलत नीयत रख रहा है. 6 जून 2022 को दिन में करीब 11 बजे अपने घर में लेटी थी और पति काम करने बाहर गया हुआ था. उसी समय आरोपी सोमारसाय अचानक से घर के अंदर घुसा और महिला को अकेली देखकर अश्लील शब्दों का प्रयोग करने लगा.

महिला ने जब सोमारसाय को बाहर जाने को कहा तो वो नहीं माना. मना करने पर भी वो उसने अपनी हरकतें जारी रखी. ये सब देखकर महिला दूसरे कमरे में जाने लगी. लेकिन आरोपी भी पीछे-पीछे आया और गलत नीयत से उसका हाथ पकड़ लिया.

आरोपी ने जैसे ही महिला का हाथ घर के अंदर पकड़ा तो उसने चीख पुकार मचाई. जिसके बाद सोमारसाय मौके से भाग गया. पीड़िता की रिपोर्ट पर घटना की जानकारी थाना प्रभारी पोड़ी उप निरीक्षक सुनील सिंह ने पुलिस अधीक्षक कोरिया प्रफुल्ल कुमार ठाकुर को दी. जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश और मार्गदर्शन में आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया. सहायक उपनिरीक्षक विनय तिवारी ने त्वरित विवेचना करते हुए आरोपी सोमारसाय ग्राम लाई से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है.