CG BREAKING: पति ने विधायक पत्नी से राजनीति छोड़ने की विनती की, सोशल मीडिया में लिख दी ये बात…


कोरिया. बैकुंठपुर विधायक अंबिका सिंहदेव के पति अमिताभ कुमार घोष ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी से सक्रिय राजनीति छोड़ने की अपील की है। विधायक पत्नी के PA से भी इस काम में सहयोग की अपील किया है। बता दे कि बैकुंठपुर विधायक अंबिका सिंहदेव छत्तीसगढ़ के प्रथम वित्तमंत्री रामचंद्र सिंहदेव की भतीजी और छत्तीसगढ़ सरकार में संसदीय सचिव है। लंबे समय से राजनीति में सक्रिय है।

अमिताभ कुमार घोष ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि श्रीमती अम्बिका सिंह देव कोरिया की विधायक और छत्तीसगढ़ के संसदीय सचिव होनी के साथ साथ मेरा धर्म पत्नी भी है पिछले 26 साल से ( 1996 – 2023 ), हम एक दूसरे को जानते है 51 साल से ( 1972 – 2023 ), हमारे दो बेटे भी है – 20 और 18 साल ( Aryaman Jay Ghosh और Aniruddha Ghosh )

आज मैं मेरे धर्म पत्नी और हमारे बच्चों के माँ से अनुरोध करता हूँ के वो सक्रिय राजनीति छोर दे / इस्तीफा दे दे । मैं उनकी दोनों PA Shri Bhupendra Singh और Shri Vinay Jaiswal ji से भी अनुरोध करूंगा के आप दोनों इस काम में उनके सहायता करे। पिछले 5 बरस से आप ही दोनों मेरे पत्नी के हार काम में साए की तरह साथ दिये है। एक आखिरी बार दे दीजिए। हम हमारे परिवार के और से आप दोनों के हमेशा आभारी रहेंगे।

IMG 20230201 WA0003

हालांकि ऐसी कौन सी बात रही होगी जिसके कारण अमिताभ कुमार घोष ने अपनी मन की बात सार्वजनिक तरीके से लिख दी ये वजह अभी सामने नही आ पाई है। हालांकि फेसबुक में लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।