छत्तीसगढ़ : जंगल में मिली युवक-युवती की लाश, लड़के का शव फांसी पर; तो लड़की ज़मीन पर मृत मिली, पुलिस ने जताई ये आशंका

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में जंगल में युवक-युवती की लाश मिली है। आशंका जताई जा रही है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ हो सकता है। लेकिन फिलहाल घटना के असल कारणों का पता नहीं चल सका है। ग्रामीणों ने दोनों के शवों को देखा तो इसक सूचना तुरंत पुलिस को दी। ग्रामीणों का कहना है कि युवक का शव फांसी पर लटका हुआ था, जबकि युवती का शव जमीन पर पड़ा था। पूरा मामला रामपुर पुलिस चौकी के गोढ़ी गांव का है।

पुलिस की जांच में ये पता चला है कि दोनों कोरबा शहर के पथरीपारा के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं मौके से एक बाइक भी जब्त की गई है। इसके अलावा पुलिस ने मृतकों के परिजन को भी जानकारी दे दी है। फिलहाल पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। इधर, रामपुर चौकी प्रभारी मयंक मिश्रा नका कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। लेकिन जब तक विस्तृत जांच नहीं हो जाती तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

इस मामले में अभी ये पता नहीं चल पाया है कि दोनों ने ये कदम क्यों उठाया है। लेकिन प्रदेश में पिछले कुछ समय में इस तरह के मामले लगातार सामने आते रहे हैं। उन मामलों में ये बात सामने आई थी कि सभी ने प्रेम प्रसंग के चलते मौत को गले लगा लिया था। पिछले 3 महीने के अंदर बालोद, राजनांदगांव, गरियाबंद स इस तरह के मामले सामने आए हैं।