Chhattisgarh News: खेत में अधजली लाश मिलने से सनसनी, घटनास्थल पर मिले ये निशान

कोरबा। करतला थाना क्षेत्र में एक अज्ञात लाश मिली है। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इस इलाके में ऐसी यह दूसरी घटना है। करतला थाना से लगभग 2-3 किलोमीटर दूर जंगल में नदी के पास खेत में एक अज्ञात लाश (30-40 वर्ष) मिला। लाश मिलने की सूचना पर करतला थाना प्रभारी एसआई राजेश चंद्रवंशी मातहतों के साथ घटनास्थल पहुंचे। घटना की जांच शुरू कर दी है। मृत युवक की पहचान कोरबा के पुरानी बस्ती निवासी रोहित गंगने के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि युवक की हत्या किसी दूसरी जगह पर की गई। उसके बाद शव को खेत में फेंका गया और जला दिया गया। आसपास में शव को घसीटे जाने के निशान भी मिले हैं। इसकी हत्या कहीं और करके करतला क्षेत्र के आसपास लोगों की नजरें से बचाकर शव को फेंकने का काम किया गया है।

इस तरह की घटना 26 फरवरी को भी सामने आई थी। जब कोटमेर मार्ग में सड़क के किनारे एक अज्ञात पुरुष की नग्न लाश कपड़ों में लपेट कर फेंकी मिली थी। उस मामले में पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस जांच में जुटी है। कोरबा में दूसरी घटना को लेकर पुलिस के लिए पता लगाना चुनौतीपूर्ण है। आखिर कौन इस तरह से हत्या कर लाशों को ठिकाने लगा रहा है। बहरहाल फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम और खोजी डाग की मदद से गुत्थियों को सुलझाने में करतला पुलिस जुटी हुई है।