छत्तीसगढ़: अवैध रूप से इकट्ठा कर रखा हुआ 02 टन कोयला जप्त… अवैध कोयला इकट्ठा करने वालों को सरगर्मी से तलाश रही पुलिस


       
कोरबा। पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल द्वारा क्षेत्र में डीजल, कोयला, कबाड़ तथा अवैध कार्य करने वालों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही के संबंध में दिये गये निर्देशों के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा व नगर पुलिस अधीक्षक दर्री लितेश सिंह के मार्गदर्शन पर चोरों पर शिकंजा कसने के विशेष अभियान के तहत चोरों के विरूद्ध कार्यवाही करने के लिए आदेशित किया गया है।

आज पुलिस को पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिला कि रेलवे फाटक ईमलीछापर एवं रेलवे डंपिंग यार्ड के बीच में खाली स्थान पर एक इकट्ठा किया हुआ कोयला, लावारिस हालत में पड़ा हुआ है, कि सूचना पर हमराह स्टाफ के मौके पर पहुंचने पर पाया गया कि उक्त स्थान में कोयला जमीन में इकट्ठा किया हुआ, करीबन 02 टन कोयला, कीमती 4000 रूपया, लावारिस हालत में पड़ा है। जिसे धारा 102 जा.फौ. के तहत विधिवत् कार्यवाही कर जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया, जप्त कोयला को थाना सुरक्षार्थ रखा गया है। जप्तशुदा कोयला के मालिक तथा अज्ञात आरोपी के पता तलाश कर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

थाना कुसमुण्डा पुलिस द्वारा लगातार अवैध डीजल, कोयला, कबाड़, नशीली दवाईयों, जुआ, सट्टा तथा अन्य अवैध कार्य करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है। इस कार्यवाही में निरीक्षक लीलाधर राठौर, प्रधान आरक्षक राजनारायण सिंह, आरक्षक
खगेश्वर साहू की भूमिका रही है।