Crime News: तूझसे ही शादी करूंगा कहकर 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार…

Kawardha: देश में कड़ी कानून व्यवस्था के बावजूद रेप जैसे गंभीर अपराध को दरिंदे आसानी से अंजाम दे रहे हैं। इसमें ज्यादातर मामलों में भोले-भाले आदिवासी की मां-बहन ही शिकार हो जाते हैं। ऐसे ही, घटना कवर्धा जिले से निकलकर सामने आया हैं। जहां दो बच्चे के बाप 14 साल की आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ रेप करता रहा। मामला का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग प्रेगनेट हो गई। फ़िलहाल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया हैं। पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना इलाके का हैं।

दरअसल, नाबालिग पीड़िता की तबीयत खराब होने पर घरवालों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। तब डॉक्टरों ने बताया कि नाबालिग करीब दो महीने की प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद परिजनों ने लड़की से इस विषय में बात की। घटना को अंजाम देने वाले लड़के के बारे में जानकारी इकट्ठा की। तब पता चला की आरोपी गांव का ही हैं। इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली थाना में दर्ज करवाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन तत्काल हरकत में आई, और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया।

बताया जाता हैं कि, सिटी कोतवाली थाना इलाके का रहने वाला नंदकुमार साहू पहले से शादीशुदा हैं, और उनके दो बच्चे भी हैं। उसके बाद भी नाबालिग को “तुझसे ही शादी करूंगा” कह कर झांसे में लिया। इसके बाद उसके साथ रेप करता रहा। फिलहाल, पुलिस आरोपी के खिलाफ 376 पास्को एक्ट के तहत् मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया हैं।