Chhattisgarh News: महिला का जला हुआ शव बरामद… मकान के अंदर शव जलाने की आशंका

कवर्धा। जिले में इन दिनों हत्या की वारदातें बढ़ती जा रहीं हैं। ताजा मामला वनांचल क्षेत्र के गांव दौहानटोला का है। जहां कुकदुर थाना क्षेत्र में एक महिला की जली हुई लाश उसके घर से बरामद की गई है। लाश के साथ महिला का मकान भी जल चुका है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की और मामले की जांच शुरु की है। ऐसा बताया जा रहा है कि महिला घर पर अकेली ही रहती थी।

पुलिस के मुताबिक महिला का नाम शकिना बाई मेरावी था। जिसकी बेटी कवर्धा में रहती है। घटना के समय महिला घर पर अकेली ही थी। मंगलवार को दोपहर पड़ोसियों ने देखा कि घर से आग की लपटें निकल रही है। मकान जलता देख पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। मकान का दरवाजा सामने से बंद किया गया था। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाने के बाद जब घर का मुआयना किया तो सभी के होश उड़ गए। क्योंकि घर के एक कमरे में महिला का शव पूरी तरह से जल चुका था।

लाश मिलने की खबर पुलिस को दी गई। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठा किए। पुलिस के मुताबिक अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि आग लगी या लगाई गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतिका की लड़की कवर्धा में रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही थी। जबकि महिला का पति उसके साथ नहीं रहता था।