शिक्षा के मंदिर में शर्मनाक हरकत: प्रिंसिपल का महिला स्टॉफ के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल… कलेक्टर ने किया निलंबित

कांकेर। छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले के स्‍कूल में प्रिंसिपल और महिला कर्मचारी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया है। वीडियो के साथ ही एक आडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वीडियो के एवज में प्रिंसिपल को ब्‍लैकमेल कर रुपये-पैसों के लेनदेन की बात सामने आ रही है।

जिले के परलकोट क्षेत्र एक हाईस्कूल भवन में बना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रिंसिपल स्कूल की महिला कर्मचारी के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो स्कूल के ही स्टोर रूम का है। शिक्षा के मंदिर में इस प्रकार की घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल के बाद हड़कंप मच गया। मामला जिला प्रशासन तक पहुंचने के बाद कलेक्टर ने प्राचार्य को निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया है।

वीडियो के वायरल होने के साथ मोबाइल पर बातचीत का एक आडियो रिकार्डिंग भी वायरल होने की जानकारी भी मिल रही है। जिसमें कोई व्यक्ति वीडियो को लेकर प्राचार्य को ब्‍लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। इस आडियो रिकार्डिंग में दो लोगों के बीच रुपये पैसे के लेनदेन और वीडियो डिलीट करने को लेकर बातचीत का होना बताया जा रहा है। लेकिन आडियो में किनके बीच बातचीत हो रही है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। दूसरी ओर वीडियो के वायरल होने के बाद पालक व ग्रामीण घटना को लेकर आक्राेशित हैं और इस घटना को शिक्षा के मंदिर को कलंकित करने वाला बता रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो पुराना है और पिछले कई दिनों से वायरल हो रहा था। उक्त मामले में कार्रवाई तब हुई जब मामला जिला प्रशासन तक पहुंचा। जिसके बाद कलेक्टर ने तत्काल ही प्राचार्य को निलंबित करने की कार्रवाई की।