छत्तीसगढ़ : ये लापरवाही पड़ सकती है भारी, स्वागत-सत्कार में कोरोना गाइडलाइन भूले कांग्रेसी

कोरोना के तीसरी लहर की आशंकाओं के बीच लोगों से कोरोना गाइडलाइन की अपील की जा रही है। छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बेशक कमी आई हैं लेकिन ब्लैक फंगस और डेल्टा प्ल्स वेरिएंट के मामले तेजी से आ रहे है। मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग चिंतित है। लहर का प्रकोप भले ही कम हो गया है, लेकिन कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। तीसरी लहर का खतरा भी बना हुआ है। ऐसे में सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ता ही अब खुद कोरोना के नियमों का उल्लंघन करते हुए नजर आ रहे हैं।

कांकेर पहुंचे छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के नवनियुक्त सदस्य नरेश सिंह ठाकुर का जोरदार स्वागत हुआ। लेकिन सत्कार में कांग्रेस कार्यकर्ता कोरोना गाइडलाइन का पालन करते नहीं दिखाई दिए। इस दौरान कर्याकर्ताओं ने मास्क लगाना भी उचित नहीं समझा। इतना ही नहीं सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने 6 किलोमीटर लंबा बाइक जुलूस भी निकाला।

छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के नवनियुक्त सदस्य नरेश सिंह ठाकुर का कांकेर आगमन हुआ। प्रथम आगमन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत के लिए जिले के माकड़ी चौक से न्यू कम्युनिटी हॉल तक सैकड़ों की संख्या में जुलूस निकलाते हुए पहुंचे। इन दौरान शहर के विभिन्न चौक-चौराहों में उनका स्वागत किया। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन की खुलकर धज्जियां उड़ाई गई।

कोरोना की थर्ड वेव को देखते जहां प्रशासन लोगों से सावधानियां बरतने की बात कह रहा है। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर कोविड नियमों को धत्ता बता दिया। स्वागत रैली के दौरान न कोई मास्क पहने नजर आया और न ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करता दिखा। इस रैली की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।