Chhattisgarh News: शराब के नशे में दो गुटों में झड़प… बियर की बोतल सर पर मारी.. पुलिस से भी दुर्व्यवहार

कांकेर। कांकेर नगर के भीतर से गुजरने वाली नेशनल हाइवे 30 से सटे सिटी सेंटर मॉल स्थित स्काई बार में शराब के नशे में दो गुटों के बीच झड़प हो गई। शराब के नशे में युवक हुड़दंग मचाते रहे। मौके पर पहुंची पुलिस से भी शराबी दुर्व्यवहार करने लगे। एक गुट के युवक ने बार से खरीदी बियर की बोतल एक युवक के सर पर दे मारी। जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

सिटी सेंटर मॉल में सिनेमाघर के साथ शॉपिग कांप्लेक्स के अलावा स्काई बार खुला हुआ है। शाम के वक्त नगवरवासी मॉल में परिवार के साथ पहुंचते है। पॉश इलाके और नेशनल हाइवे से सटे बार खुलने को लेकर नगरवासी कई बार आपत्ति जता चुके है। NSUI ने बार बंद करने को लेकर प्रदर्शन भी कर चुकी है। बार से 100 कदम दूर में ही कन्या शाला भी संचालित होता है। आए दिन बार मे शराबी नशे में हुड़दंग करते मार-पीट की घटना सामने आते रहती है।

वहीं थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि बार के बाहर लड़ाई झगड़ा करने वाले 4 युवकों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बार के अंदर का सीसीटीवी फुटेज भी खंगला जा रहा है। आरोपी शराब की बोतले बार से बाहर कैसे ले आए इसकी भी जांच की जा रही है।