छत्तीसगढ़: प्रेमी के फोन पर धमकी देने से लड़के वालों ने तोड़ दी शादी, लड़की ने खा लिया जहर

कांकेर। प्रेमिका की शादी दूसरे जगह तय होने से नाराज प्रेमी ने लड़का पक्ष को फोन पर धमकी दी और युवती के साथ अपना फोटो उन्हें दिखाया। जिससे लड़के वालों ने रिश्ता तोड़ा दिया। घटना से मानसिक रूप से परेशान युवती ने जहर सेवन कर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

स्वजनों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। कोरर थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह खेती किसानी करता है। मेरी 24 वर्षीय पुत्री ने 28 मार्च की रात लगभग एक बजे मेरे घर में रखे किटनाशक दवाई का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया।

जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद उससे पुछने पर वह बताई कि ग्राम पुरी निवासी उसके दोस्त शुभम जैन ने अपने मोबाईल फोन में उसका फोटो खिंचकर रखा था और किसी दूसरे लडके से शादी करने नही दूंगा और शादी करोगी तो तुम्हारे फोटो वायरल कर बदनाम कर दूंगा कहता था। इससे पूर्व मेरी पुत्री की विवाह के लिए सगाई और विवाह तिथि निर्धारित हो गई थी। जिस पर शुभम ने लडके पक्ष वालों को फोन कर धमकी देकर अपने साथ मेरी पुत्री के मध्य प्रेम संबंध होना बताकर शादी को तोडवा दिया था।

रिश्ता टूटने के बाद सामाजिक बैठक हुई थी, जिससे मेरी पुत्री व परिवार की बदनामी हुई, इस घटना से मेरी पुत्री को मानसिक रूप से अत्यन्त पीडा हुई। जिसके कारण उसने जहर पीकर अपनी जान देने की कोशिश की। शुभम जैन ने मेरी पुत्री को मानसिक रूप से प्रताडित किया है। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित शुभम जैन के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।