CG News: 7 स्कूली बच्चों की मौत का आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार, बूझ गए कई घरों के चिराग, सभी ने अपनी दुकानें बंद कर दी श्रद्धांजलि



कांकेर. कांकेर में हुए भीषण सड़क हादसे में 7 बच्चों की मौत हो गयी। जिस ट्रक चालक ने ऑटो को टक्कर मारी थी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चालक का नाम दीपक साहू है, ग्राम मारो नांदघाट जिला बेमेतरा का निवासी है। भीरागांव से सीमेंट खाली कर वापस लौट रहा था उसी दौरान स्कूली बच्चो की ऑटो को जोरदार टक्कर मारी थी और हादसे के बाद से फरार था।

इस मामले में एसपी शलभ कुमार सिन्हा ने बताया, हादसे के बाद फरार ट्रक चालक को कांकेर से हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, ट्रक चालक के खिलाफ 304 ए, 379, 338 की धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया जा रहा है।

IMG 20230210 WA0023



बता दे कि इस घटना में गंभीर रूप से घायल के बच्चा अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। घटना के बाद से इलाके में सन्नाटा पसर गया है। कोरर के आसपास के ग्रामीण इलाके भी वीरान नजर आ रहे है। आज सुबह सभी व्यापारियों ने भी अपनी दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया। कोरर के सभी व्यापारी सुबह एक जगह एकत्रित होकर बच्चों को श्रद्धांजलि दी। वही आज जिले के सभी प्रायवेट स्कूलों ने भी एक दिन की छुट्टी घोषित की है।