Chhattisgarh News: बस स्टैंड में सरेआम गुंडागर्दी… बाप-बेटे ने मिलकर व्यापारी को दी धमकी.. मारने के लिए निकाला डंडा..

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक प्रतिष्ठित व्यापारी के साथ सरेआम गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है। आरोपी पिता-पुत्र है, जिन्होंने व्यापारी को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। मामला बगीचा थानाक्षेत्र का है। दरअसल, स्थानीय बस स्टैंड के व्यापारी बजरंग अग्रवाल ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया है कि वे हाई स्कूल रोड बगीचा के रहने वाले हैं। बस स्टैंड बगीचा में इलेक्ट्रानिक दुकान का संचालन करते हैं। 

शिकायतकर्ता बजरंग अग्रवाल ने बताया कि चार मई को को क़रीब 6 बजे वह अपनी दुकान में था। उसी समय अविनाश सिंह नाम का युवक अपने पिता विनय सिंह के साथ कार में सवार होकर पहुंचा और अचानक कार का गेट बोलकर उतरे और बोलने लगे कि तुम्हारा भाई कहाँ है। आज जान से मार के फेंक देंगे ऐसा धमकी देने लगे। जिसे सुनकर अन्य दुकानदार तथा कई ग्राहक पहुंच गए। उस दौरान आरोपी अविनाश सिंह और उसका पिता विनय सिंह कह रहे थे कि अपने भाई को यहां बुलाओ। कोर्ट में उसका हत्या करूंगा। फिर गाड़ी का डिक्की खोलकर, एक डंडा निकालकर मारने के लिए दौड़ा। जिस पर बस स्टैण्ड में उपस्थित कुछ लोगों ने बीच बचाव किया। इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। जिसके बाद आरोपी मौके से निकल गए। 

इधर खुलेआम इस तरह प्रतिष्ठित व्यापारी को धमकी देने की इस घटना से अन्य व्यापारियों में रोष है। तो वहीं पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है। इस मामले पर बगीचा थाना प्रभारी एसआर भगत ने बताया कि प्रार्थी बजरंग अग्रवाल की शिकायत पर आरोपी अविनाश सिंह व् उसके पिता विनय सिंह के विरुद्ध आईपीसी की धारा 294, 506, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जाँच की जा रही है।