Chhattisgarh News: भीषण सड़क हादसा… 150 फ़ीट नीचे खाई में गिरा ट्रेलर.. ड्राइवर और खलासी की मौके पर मौत

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि झारखंड की तरफ से आ रहा एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर 150 फीट नीचे खाई में गिर गया। जिसके कारण ट्रेलर सवार ड्राइवर और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा दुलदुला थाना क्षेत्र के लोरो घाट के पास हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात को एक ट्रेलर जशपुर शहर की ओर आ रहा था। इसी बीच रात करीब 2.30 बजे लोरो घाट के पास अनियंत्रित होकर नीचे खाई में गिर गया। रात का वक्त था, इसलिए तुरंत लोगों को पता भी नहीं चल सका था। आशंका है कि घाट में काफी सारे टर्निंग हैं, टर्निंग में मोड़ते वक्त गाड़ी अनियंत्रित हुई होगी। गाड़ी इतनी तेजी से नीचे गिरी कि उसके आगे का हिस्सा अलग हो गया है।

बताया गया कि लोगों को इस बात की जानकारी शुक्रवार सुबह लगी है। जब लोगों ने इस रास्ते से आना जाना शुरू किया था। लोगों ने देखा कि गाड़ी के परखच्चे उड़ चुके हैं। शव भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुके हैं। जिसकी वजह से उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और शवों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक गाड़ी राजस्थान नंबर की है। वह कोयला लोड कर झारखंड की तरफ से जशपुर आ रही थी। फिलहाल घटना के संबंध अभी कोई ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।