आकाशीय बिजली की चपेट में आए 4 बच्चे, दर्दनाक हुई मौत, दो लड़की समेत चार शव बरामद

छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में हो रही बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ है। वहीं आकाशीय बिजली गिरने की भी घटनाएं सामने आ रही है। जशपुर जिले के पत्थलगांव में आकाशीय बिजली गिरने से चार बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई।

गोताखोरों ने दो लड़कियों समेत दो लड़कों का शव बरामद किया है। एक ही गांव दो अलग-अलग घटनाओं में चार मासूमों की मौत से गांव में मातम पसर गया है। बताया जा रहा है कि बेलसोंगा गांव में घर के पास खेल रहे दो बच्चे आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। मौके पर दोनों की मौत हो गई।

दूसरी घटना बेलसोंगा गांव के डेम के पास हुआ है। डेम में नहाते समय आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सोमवार को चार बच्चे डेम में उतरे थे। वहीं आकशीय बिजली गिरने से दो की मौत हो गई। आज सुबह सुबह गोताखोरों ने डेम से दो और शव निकाले।

वहीं मौसम विभाग प्रदेश के सभी जिलों में आकाशी बिजली गिरने की संभावना जताते हुए अलर्ट जारी किया था। लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की चेतावनी जारी की थी। प्रदेश के गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, बालोद, बस्तर कोण्डागांव और नारायणपुर जिलों में बिजली गिरने का सबसे ज्यादा खतरा बताया था। लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की चेतावनी भी जारी की है।