Chhattisgarh News: घर के बाहर टहलने निकले युवक को ट्रेलर ने कुचला, आक्रोशित भीड़ ने जाम किया सड़क

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में बुधवार को सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। युवक घर के बाहर टहनलने के लिए निकला था, इसी दौरान एक ट्रेलर ने उसे कुचल दिया। हादसे के बाद लोगों ने हंगामा कर दिया और सड़क पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझा कर रास्ता खुलवाया और मुआवजा लेने से मना कर दिया। वहीं चालक भी हादसे के बाद नहीं भागा। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पचेरी गांव निवासी संजय पांडेय (44) पुत्र स्व. राजाराम पांडेय बम्हानीडीह में रहते था। वह बुधवार सुबह सड़क पर टहल रहा था। इसी दौरान चांपा से बिर्रा जा रहे ट्रेलर ने उसे टक्कर मारी और कुचलता हुआ निकल गया। हादसे में संजय की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रेलर चालक ने भी भागने की कोशिश नहीं की और वहीं रुक गया। हादसा होता देख स्थानीय लोग भड़क गए। उन्होंने मुआवजे की मांग हुए सड़क पर जाम लगा दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। इस दौरान लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मान ही नहीं रहे थे। करीब एक घंटे तक सड़क पर हंगामा चलता रहा। इस बीच संजय के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को समझाया और जाम खोलने के लिए कहा। साथ ही उन्होंने मौके पर कहा कि उन्हें किसी तरह का मुआवजा नहीं चाहिए। इसके बाद लोग वहां से हटे। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर ट्रेलर जब्त कर लिया है।