SP ऑफिस के सामने..लॉज के कमरे में मिली दम्पत्ति की लाश..जांच में जुटी पुलिस..रायपुर से लौटे थे दम्पत्ति!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार).. जिले के एसपी ऑफिस के सामने मेन रोड पर स्थित एसएस लॉज के एक कमरे में कल शाम एक दम्पति की लाश मिलने से हड़कम्प मच गया..लॉज संचालक की सूचना पर मौके पर पहुँची बलरामपुर थाने की पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी ..और लॉज के कमरे को सील कर दिया ..हालांकि इन पंक्तियों के लिखे जाने तक पुलिस ने आज सुबह लॉज के उस कमरे को नही खोला है..पुलिस को मृतको के परिजनों के आने का इंतजार है..

दरअसल रामानुजगंज थाना क्षेत्र के दम्पत्ति लॉज में 6 जनवरी से रुके थे..और कल शाम उनकी लाश लॉज के कमरे में मिली है..पुलिस यह अंदेशा लगा रही है..की मृतक ने पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की होगी..उसके बाद फिर खुद कमरे के अटैच बाथरूम में जाकर फांसी पर झूल गया होगा..पुलिस को लॉज के कमरे से एक स्यूसाइड नोट भी मिला है..

बता दे कि 6 जनवरी को कंचनगर निवासी रिक्ता मिस्त्री पति विद्युत विश्वास अपने पति नेहरूनगर निवासी विद्युत विश्वास पिता विनय विश्वास के साथ लॉज मे पहुँची थी..मृतकों के पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक दोनों 6 जनवरी को ही रायपुर से लौटे थे..

बहरहाल पुलिस अब इस मामले की अलग -अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है..जिसके बाद ही यह खुलासा हो पायेगा की..मृतक दम्पत्ति राजधानी से लौटने के बाद आखिरकार अपने घर क्यो नही गए..और क्या वजह रही होगी..की उन्हें लॉज में रुकना पडा।