पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट.. दो पत्नियों को लेकर होता था विवाद.. आरोपी ने स्वयं पुलिस को दी हत्या की जानकारी..

जशपुर. जशपुर जिले में एक पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या की वजह दो पत्नियों को लेकर विवाद का मामला था. दोनों पत्नियों को लेकर हमेशा तीनों में होता था. विवाद, कुछ दिन पूर्व पहली पत्नी से भी हुआ था विवाद, घटना के समय पहली पत्नी नदारद थी.

दरअसल यह मामला जशपुर का है जो कि बहुत हैरान करने वाला है. क्योंकि हत्या के बाद आरोपी कन्हैया बंजारे ने स्वयं पुलिस को हत्या कि सूचना दी और पुलिस के पहुंचने से पहले हत्या का आरोपी फरार हो गया. आरोपी कन्हैया ने अपनी पत्नी की हत्या कि वजह और पूर्व में हुई बातों को भी बताया. आरोपी द्वारा अपनी पत्नी को बहुत बुरी तरह से मारा गया है. पूरे शरीर पर जख्म दिखाई पड़ रहे हैं. और पूरा शरीर खून से सना हुआ था. आरोपी द्वारा किसी भारी हथियार से अपनी पत्नी को मारा गया है.

आरोपी की दो पत्नियां थीं जिसे लेकर तीनों में अक्सर विवाद हुआ करता था. आज सुबह आरोपी की दूसरी पत्नी द्वारा किसी विवाद को लेकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि घटना के समय आरोपी की पहली पत्नी मौजूद नहीं थी. जिसके बाद हत्या कि जानकारी स्वयं आरोपी ने पुलिस को दी और फरार हो गया. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी है. और आरोपी की तलाश जारी है.

picsart 04 22 114594225709079883716