गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने पुलिस महानिदेशक को दिए आवश्यक निर्देश, साथ ही प्रदेश वासियों से कि सहयोग कि अपील

रायपुर. गृह मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू ने आज 20 मार्च को अपने रायपुर निवास कार्यालय में पुलिस महानिदेशक डी.एम. अवस्थी से चर्चा कर नोवल कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए आवश्यक निर्देश दिए हैं. उन्होंने अफवाहों और भ्रामक खबरों से निपटने के लिए भी आवश्यक कदम उठाने को कहा है. गृह मंत्री ने कहा कि यदि किसी पुलिसकर्मी में कोरोना वायरस के लक्षण परिलक्षित हो तो उन्हें तत्काल ईलाज के लिए सलाह दे, ताकि आइसोलेशन सेंटर रेफर किया जा सके.

मंत्री ताम्रध्वज साहू ने प्रदेशवासियों से जागरूक और सुरक्षित रहने की अपील की है. उन्होंने अपने संदेश में कहा है कि हम सब पूरी सतर्कता और कर्तव्यनिष्ठा के साथ डटकर नोवल कोरोना वायरस को मिलकर हटाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार भारतीय नागरिक होने के नाते केन्द्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा बचाव हेतु उठाए जा रहे कदमों के पालन में पूरा सहयोग करें.

उन्होंने प्रदेशवासियों से आग्रह किया है कि धारा-144 का पालन करें और पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग करें, हाथों को नियमित तौर पर साबुन से धोए, अपने घर और आसपास सफाई बरतें, भीड़-भाड़ वाली जगहों में जाने से बचे साथ ही जरूरी न हो तो घर से बाहर न निकले, सर्दी-खासी होने पर तुरंत डॉक्टर से सलाह लें.