छत्तीसगढ़ : नदी के पास जली हुई कार में मिला नर कंकाल… ड्राइवर सीट के बगल में कंकाल मिलने से कई शंकाए

गरियाबंद। उदंती सीता नदी टाइगर अभ्यारण क्षेत्र के अंतर्गत होंडा सिटी कार जली हुई स्थिति में पाई गई है, जिसके अंदर एक जला हुआ नर कंकाल भी बरामद हुआ है। नर कंकाल ड्राइवर के बाजू वाली सीट पर मिलने से लोगों में तरह-तरह की संकाय जन्म ले रही है। वहीं महत्वपूर्ण बात यह है कि महंगी कार हीरा खदान क्षेत्र से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर पाई गई है। वहीं घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर इसे प्रारंभिक दृष्टि में दुर्घटना बता रही है।

दरअसल, बीती रात उदंती सीतानाडी टाइगर अभ्यारण क्षेत्र के अंतर्गत उदंती नदी के पास एक कार जली हुई स्थिति में मिली है। यह जुगाड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। दूसरी ओर क्षेत्र में इस घटना को लेकर तरह-तरह के चर्चे शुरू हो गए हैं। बताया जा रहा है कि गाड़ी दुर्ग आरटीओ से रजिस्टर्ड है। यह क्षेत्र हीरा खदान के रूप में प्रसिद्ध है। वहीं इस घटना को अनेक रूपों में जोड़कर देखा जा रहा है।

पुलिस प्रशासन ने इस घटना को लेकर प्रथम दृष्टि में किसी तरह की शंका की गुंजाइश ना होने की बात कही है, लेकिन उन्होंने सभी तथ्यों पर नजर रखते हुए जांच करने की बात कही है। इस तरह क्षेत्र में इतनी महगी अज्ञात वाहन के जंगल के बीच जल जाने को लेकर तरह-तरह के चर्चे हो रहे हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन सिंह राठौड़ ने बताया कि प्रथम दृष्टि में यह दुर्घटना लग रहा है। दुर्घटना होने के कारण चालक बैलेंस नहीं संभाल पाया होगा और चालक दुर्घटना के बाद बाजू की सीट पर गिर गया होगा, जिसके कारण गाड़ी में आग लग गई। मामला अभी विवेचना में है। अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता। फिलहाल जांच किया जा रहा है।