छत्तीसगढ़ सरकार के विमान से रायपुर रवाना हुए पूर्व सीएम अजित जोगी.. स्वास्थ्य ख़राब होने पर अम्बिकापुर के निजी अस्पताल थे भर्ती

अम्बिकापुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी रविवार को अम्बिकापुर से रायपुर रवाना हो चुके हैं। उन्हें छत्तीसगढ़ सरकार के विमान से रवाना किया गया। दरअसल अजित जोगी बीते दिन स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की माता व् सरगुजा राजपरिवार की राजमाता स्व. देवेंद्र कुमारी सिंहदेव की तेरहवी कार्यक्रम में शामिल होने अम्बिकापुर पहुंचे हुए थे।

इस दौरान श्रद्धांजलि सभा मे जैसे ही पहुंचे अचानक बीपी लो होने से उनका तबियत बिगड़ गया था..और एम्बुलेंस में उनके निजी चिकित्सक और नर्स द्वारा उनका इलाज किया गया। स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद उनके ठहरने के लिए व्यवस्था की गई, शहर के एक निजी होटल में उन्हें लाया गया।

श्री जोगी की तबियत ख़राब होने की खबर मिलते ही श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने आये सीएम भूपेश ने होटल में जाकर 05 मिनट तक उनसे मुलाकात की और अधिकारियों को उनके स्वास्थ्य को लेकर आवश्यक निर्देश दिए। सीएम के निर्देश के बाद उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहाँ शाम तक उनकी हालत सामान्य थी।

रविवार की सुबह उनका स्वास्थ्य ठीक होने पर उन्हें जेसीसी के युवा प्रदेश अध्यक्ष दानिश रफ़ीक और संभागीय अध्यक्ष बलविंदर सिंह सहित अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा छत्तीसगढ़ सरकार के विमान से रायपुर रवाना कर दिया गया है।