वर्चुअल सभा के माध्यम से खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने किया जनसंवाद, सुनी लोगो की समस्या

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय).. साप्ताहिक बाजार के दिन क्षेत्रीय विधायक एवं खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने वर्चुअल सभा के माध्यम से जनसंवाद किया और लोगो की समस्या सुनी। इस दौरान क्षेत्र के किसानों ने धान खरीदी में हो रही परेशानी से खाद्यमंत्री को अवगत कराया। ग्रामीणों का कहना था कि गिरदावरी के दौरान रकबा कम होने से धान की उपज समिति में नही बेच पा रहे है। समिति से जितना कर्ज लिया है उतना भी धान नही बेच पा रहे है जो आगे चलकर उनके लिये सिरदर्द बन जायेगा। इसके अलावा लोगो ने हैंडपंप, बिजली सड़क आदि के संबंध में अपनी समस्या सुनाई।

वर्चुअल जनसंवाद के दौरान खाद्यमंत्री ने किसान एवं आमलोगों की बाते बड़े ध्यान से सुनी और उनके निराकरण का आश्वासन दिया। इस दौरान खाद्यमंत्री ने कहा कि पूरे प्रदेश में दौरा कार्यक्रम की वजह से व्यस्तता बढ़ गई है इसलिए प्रत्येक साप्ताहिक बाजार को वर्चुअल कार्यक्रम के जरिये आप सभी से मुलाकात करूँगा और क्षेत्र की समस्याओं को दूर कराने का पूरा प्रयास करूंगा।

इस अवसर पर ब्लॉक काँग्रेस अध्यक्ष तिलक बेहरा, मंत्री प्रतिनिधि संदीप गुप्ता, रामप्रताप गोयल, शिव गुप्ता, सुनील मिश्रा, धरमपाल अग्रवाल, शोहराब फिरदौसी, बाबू सोनी, रविचंद्र सोनी, शरद गुप्ता, सुखेन्द्र द्विवेदी सहित काफी संख्या में काँग्रेसी एवं ग्रामवासी उपस्थित थे।