छत्तीसगढ़ : कार के अंदर जिंदा जल गया युवक, चलती कार में अचानक लगी थी आग

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में एक युवक की कार के अंदर ही जिंदा जलकर मौत हो गई। आग इतनी जबरदस्त थी कि ड्राइवर सीट पर बैठे उस युवक को उतरने का मौका तक नहीं मिला और वो अंदर ही बैठा रहा गया। इस दर्दनाक हादसे के बाद घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो भी सामने आया है। इतना ही नहीं कार में इतनी भीषण आग थी कि दूर-दूर तक उसकी लपटें दिखाईं दी।

ये पूरा मामला भिलाई थाना क्षेत्र के चरोदा पंचशील नगर पश्चिम स्थित सरकारी शराब दुकान के पास का है। जहां शाम करीब साढ़े 4 बजे ये हादसा हुआ है। उस वक्त कार सवार चरोदा निवासी राजा जैन ( 38 ) उस रोड से किसी तरफ जा रहा था। बताया गया है कि राजा बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई का काम करता था। आग लगने के बाद कार पूरी तरह से जल गई है।

हादसे के बाद कुछ लोगों ने उसके चिल्लाने की आवाज सुनी थी। जिसके बाद कुछ लोग वहां पहुंचे और तब जाकर इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची है। अभी इस मामले में कोई अधिक जानकारी नहीं आ सकी है। पुलिस ने भी हादसे को लेकर ज्यादा कुछ अभी नहीं बताया है। अभी यह पता नहीं चल सका है कि युवक कहां से कहां जा रहा था। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है और परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई है।