नाबालिग बेटी की WhatsApp पर वायरल हुई अश्लील फ़ोटो, माँ ने पुलिस में शिकायत की तो बड़ी बहन निकली आरोपी, नहाते वक्त खींची थी तस्वीर

दुर्ग-भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक नाबालिग की अश्लील तस्वीरें व्हाट्सऐप पर वायरल करने का मामला दर्ज किया गया है। जिले के भिलाई नगर कोतवाली पुलिस थाने में मामले की शिकायत नाबालिग की मां की ओर से की गई है। केस नाबालिग की रिश्ते में बड़ी बहन लगने वाली 19 वर्षीय युवती के खिलाफ ही दर्ज किया गया है। आरोपी युवती नाबालिग लड़की की सगी बुआ की बेटी है, जो पिछले कुछ महीने से अपने मामा के यहां ही रह रही थी। नाबालिग के पिता पुलिस के ट्रैफिक विभाग में आरक्षक हैं। वाट्सऐप पर अपनी बच्ची की अश्लील तस्वीरें देख परिवार के लोग हैरान रह गए। इसके बाद मामले में पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने शनिवार को मामले में खुलासा किया।

भिलाई नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विभाग में ही पदस्थ एक आरक्षक की पत्नी ने थाने में अपनी नाबालिग बेटी की अश्लील फोटो वायरल करने की लिखित शिकायत की। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि जिस नंबर से तस्वीरें वायरल की गई हैं, वो नाबालिग की बड़ी बहन का है। मामले में पूछताछ में पता चला कि कुछ दिन पहले ही आरोपी युवती ने छोटी बहन की नहाते वक्त चुपके से फोटो खींच ली थी। इसके बाद उसे कुछ लोगों के नंबर पर सेंड कर दिया था। मां को जब इसका पता चला तो वो थाने में पहुंची और केस दर्ज कराया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती के मां-पिता में पिछले कुछ महीनों से आपसी विवाद हो रहा है। इस विवाद के कारण ही आरोपी युवती पिछले कुछ दिनों से अपने मामा के घर रह रही थी। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह की वजह से ही उसने नाबालिग की अश्लील तस्वीरें खींच ली और कुछ लोगों को सेंड कर दिया। 11 वर्षीय नाबालिग कक्षा 5वीं की छात्रा है। हालांकि पुलिस अभी मामले में जांच कर ही रही है। जांच पूरी होने के बाद ही मामले में स्पष्ट खुलासा किया जा सकता है। क्योंकि पुलिस को शक है कि युवती ने किसी के कहने पर छोटी बहन की अश्लील तस्वीरें खींची होगी। ऐसे में पूछताछ और जांच के बाद ही स्पष्ट जानकारी मिल सकती है।