Chhattisgarh News: नदी में गमछे से बंधी मिली प्रेमी-जोड़े की लाश, खुदकुशी की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

दुर्ग-भिलाई. 31 मई से लापता युवक की लाश गुरुवार को शिवनाथ नदी में मिली. उसकी लाश एक युवती की लाश के साथ काले रंग के गमछे से बंधी हुई थी. दोनों की पहचान प्रेमी जोड़े के रुप में हुई है. इसके बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि दोनों ने शिवनाथ नदी में कूदकर खुदकुशी की है. हालांकि मामले में पुलिस की जांच जारी है. दोनों की लाश शिवनाथ नदी महमरा एनीकेट के पास से एक साथ बरामद किया गया.

दुर्ग कोतवाली पुलिस के मुताबिक प्रेमी जोड़े के परिजनों ने हुलिए व शव के साथ मिले कपड़े, लाकेट के अलावा हाथों में गुदे गोदना के आधार पर मृतकों की पहचान की. मृत युवक का नाम लक्ष्मीनगर मछली मार्केट सुपेला निवासी रितेश वर्मा (20 वर्ष) बताया गया है. वहीं मृतका की पहचान आर्य नगर कोहका निवासी पूजा गुप्ता (16 वर्ष) के रुप में हुई है. मृतका पूजा को नाबालिग बताया गया है. वह कक्षा नवमीं तक पढ़ी हुई है.

परिजनों के हवाले से पुलिस ने बताया कि पूजा वर्तमान में बिहार में अपने रिश्तेदारों के साथ रह रही थी. मृतक रितेश वर्मा फाल सिलिंग का काम करता था. वह 31 मई को सुबह काम में जाने की बात कहकर घर से निकला था. उसके बाद से परिजनों को रितेश की कोई खबर नही थी.

माना जा रहा है कि रितेश वर्मा ने बिहार में रहने वाली पूजा गुप्ता से मोबाइल फोन के माध्यम से संपर्क किया होगा. फोन में संपर्क होने से पूजा गुप्ता बिहार से दुर्ग रेल्वे स्टेशन पहुंची. प्रेमी जोड़े ने यहां मुलाकात की और खुदकुशी का निर्णय लिया. जिसके बाद प्रेमी जोड़े ने शिवनाथ नदी महमरा एनीकेट के पास नदी में कूदकर अपनी जान दे दी.

बताया गया है कि रितेश व पूजा का बीते एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पूजा के प्रेम प्रसंग का परिजनों को दो माह पहले ही पता चला था. जिसके चलते परिजनों ने उसे बिहार भेज दिया गया था. कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. परिजनों के बयानों के आधार पर मामले की जांच जारी है.