Chhattisgarh News: 100 की स्पीड में भीड़ में घुसी बाइक… दो महिलाओं के हाथ-पैर टूटे.. बाइक चालक की मौके पर मौत



दुर्ग-भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में स्थित भिलाई में भयानक सड़क हादसा हो गया। यहां बाइकर्स गैंग ने लंगर में खिचड़ी खा रहे 3 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना भयंकर था कि बाइक की टक्कर से 2 महिलाएं हवा में उछलकर दूर जा गिरी। इससे एक महिला का हाथ और एक का पैर टूट गया। वहीं बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना भिलाई के टाउनशिप क्षेत्र में बीती देर रात की बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार टाउनशिप क्षेत्र के सेक्टर 6 में सेंट्रल एवेन्यू से लगे मंदिर में बीती रात करीब 9 बजे खिचड़ी का भोग बंट रहा था। वहां भक्त खिचड़ी खा रहे थे। इस दौरान सेक्टर 9 से पावर हाउस की तरफ बाइकर्स का एक गैंग निकला। इन सभी की स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा के ऊपर थी। इस गैंग का एक युवक रफ्तार से आया और अपना संतुलन खो बैठा। वह इतनी स्पीड में था कि दो महिलाओं और एक पुरुष को टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी दोनों महिलाएं हवा में उछलकर दूर जा गिरीं और उनके हाथ पैर टूट गए।

वहीं बाइक चालक बेसुध होकर गिर गया और बाइक के साथ ही काफी दूर तक सड़क में घिसटता हुआ चला गया। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इससे पहले की लोग कुछ समझ पाते बाइकर्स गैंग वहां से गायब हो गया। थाना प्रभारी राजेश साहू ने कहा कि वह सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सभी बाइकर्स को पकड़कर उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।